जीजी मोरीवाला इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग का उद्घाटन, दानदाताओं का सम्मान एवं विद्यार्थियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम मनाया गया।

जीजी  मोरीवाला इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग का उद्घाटन, दानदाताओं का सम्मान एवं विद्यार्थियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम मनाया गया।
  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की विकास यात्रा में सम्पूर्ण मुस्लिम समाज को भाजपा से जुड़कर विकास पथिक बनना चाहिए - अतुल भाई दीक्षित।

            मुस्लिम एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा मोडासा में संचालित जी.जी.मोरीवाला इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग का उद्घाटन, मदनी हाई स्कूल में दानदाताओं का अभिनंदन एवं विद्यार्थियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम मनाया गया।  मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

  गुजरात राज्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री भीखूसिंह परमार ने बच्चों को व्याख्यान देते हुए कहा कि मानव सेवा ही प्रभु सेवा है और भविष्य में संगठन को जो भी आवश्यकता हो उसे उपलब्ध कराने को कहा।
 विशिष्ट अतिथि श्री पूर्व केन्द्रीय मंत्री अतुलभाई दीक्षित (मुख्य आयुक्त, स्काउट) ने उपस्थित रहकर कहा कि हमने नर्सिंग कॉलेज स्वीकृत करके कोई गौरव का कार्य नहीं किया है बल्कि हमने मुस्लिम समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बंधुत्व एवं भाईचारे की भावना से काम किया है। ताकि समाज के बच्चे अच्छी दुनिया और भारत की ओर जा सकें। वे विकास में भागीदार बनें इस दृष्टि से हम उनकी मदद करते हैं।  
मुस्लिम समाज भले ही भाजपा से दूर हो, लेकिन भाजपा सर्व समाज के साथ विकास यात्रा में भागीदार बनी हुई है।  मैं आज आपसे अनुरोध करने आया हूं कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की विकास यात्रा से जुड़ें और जब वह भारत के विश्व गुरु बनने जा रहे हैं तो भाजपा से जुड़कर विकास यात्री बनें।  
मुस्लिम एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष बाबूभाई टाडा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।  विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष नीरज सेठ एवं जाने-माने बिल्डर जगदीशभाई गांधी ने शुभकामनाएं दीं
 और कार्यक्रम में प्रमुख मुस्लिम समुदाय के नेता सलीमभाई दादू सर्वोदय नागरिक बैंक के चेयरमैन इकबा 8इप्रोलिया, बाबूभाई जाज, जीवाभाई खानजी श्री गुलाम अहमद मोरीवाला, श्री ताहेर अली अदनवाला, श्री हुसैन अली अदलवाला, डॉ. राजपुरा और खानोसिया और मुस्लिम समुदाय के नेता उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

रायगढ़ अग्निहोत्र आश्रम में 90 वर्षों से निरंतर चल रहे अग्नि ष्टोम के 91वें वर्ष में मंगल प्रवेश।

ब्राह्मण बड़ी संख्या में बीजेपी को वोट और सपोर्ट करेंगे

मुख्य आयुक्त श्री अतुलभाई दीक्षित 250 वर्ष पुरानी गोकुलनाथजी हवेली का दौरा किया।