मोडासा विश्वविद्यालय के कॉलेज के नतीजों में टॉप-टेन में चार छात्र-छात्राएं शामिल हुए। बीबीए हाल ही में हेमचंद्राचार्य उत्तर गुजरात विश्वविद्यालय, पाटन द्वारा आयोजित किया गया।

मोडासा  विश्वविद्यालय के कॉलेज के नतीजों में टॉप-टेन में चार छात्र-छात्राएं शामिल हुए।
 बीबीए हाल ही में हेमचंद्राचार्य उत्तर गुजरात विश्वविद्यालय, पाटन द्वारा आयोजित किया गया।  सेमेस्टर - 2 मार्च 2023 का परिणाम घोषित जिसमें बी.बी.ए.  कॉलेज मोडासा का रिजल्ट आ गया है। 
 बी.बी.ए.  कॉलेज के छात्र भाव्या आशीषभाई शेठ ने 600 में से 474 अंक प्राप्त किए और पूरे विश्वविद्यालय में 3 (तृतीय) और कॉलेज में प्रथम महिनखान रसीदखान पठान ने पूरे विश्वविद्यालय में 600 में से 47 अंक प्राप्त किए और कॉलेज में द्वितीय जबकि पटेल ध्यानी अशोकभाई ने 457 अंक 600 में से 9 अंक प्राप्त किए। पूरे विश्वविद्यालय में (नौवें) कॉलेज में तीसरे जबकि मंसूरी वारिस इकबालभाई ने 600 में से 454 अंक हासिल कर पूरे विश्वविद्यालय में 10 (दसवें) कॉलेजों में चौथा स्थान हासिल किया।  
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. तुषारभाई भावसार के अनुसार महाविद्यालय ने विवि के परीक्षाफल से अधिक परिणाम देने की परंपरा को कायम रखते हुए मोडासा शहर और बीबीए महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है.  मोदी, उपाध्यक्ष श्री महेंद्रभाई शाह (चाचा) मंत्री श्री आर.  पी।  शाह, और कॉलेज के प्राचार्य, आरडीए।  तुषार एम.  इस अनमोल उपलब्धि पर भावसार व टिनचिंग व एडमिन स्टाफ ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

Comments

Popular posts from this blog

रायगढ़ अग्निहोत्र आश्रम में 90 वर्षों से निरंतर चल रहे अग्नि ष्टोम के 91वें वर्ष में मंगल प्रवेश।

ब्राह्मण बड़ी संख्या में बीजेपी को वोट और सपोर्ट करेंगे

मुख्य आयुक्त श्री अतुलभाई दीक्षित 250 वर्ष पुरानी गोकुलनाथजी हवेली का दौरा किया।