वलसाड जिला स्थानीय अपराध शाखा ने वापी इलाके से चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा।

वलसाड जिला स्थानीय अपराध शाखा ने वापी इलाके से चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा।

वलसाड जिले में संपत्ति संबंधी अपराधों को रोकने और घटित अपराधों का पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. करणराज वाघेला साहेब नाव के निर्देशानुसार स्थानीय अपराध शाखा वलसाड के पुलिसकर्मी वापी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। पीओ इं. श्री एलसीबी वलसाड नाओ. .सीबी वलसाड के एएसआई. राकेशभाई रमणभाई तलपड़ा और पो.को. राजूभाई जिनाभाई सोलंकी नाव द्वारा प्राप्त संयुक्त जानकारी के आधार पर वापी निवासी आरोपी मनीष उर्फ ​​हीरालाल पुत्र कल्लू निर्मल 27 वर्तमान में दमन सोमनाथ सुनीलभाई चाली, दमन मूल, ग्राम-काशीपुर डुबकी, पोस्ट के अंतर्गत कमरा नंबर 16 में रहता है। - डेरवा थाना-बगराज जिला कुंडा जिला-प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश नाना ने मजकूर इसाम के कब्जे से एक बजाज प्लेटिना मो.सा. नंबर जीजे-05-जीडी-4117 अंगजदती से 15,000/- रुपये और मोबाइल फोन-1 5000/- रुपये बरामद किए गए कुल रकम 20,000/- रुपये जांच के लिए जब्त किए गए और गिरफ्तार आरोपी और माल का कब्ज़ा आगे की जांच के लिए वापी टाउन डाकघर को सौंप दिया गया। पर प्रस्तुत किया गया।


गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर आज तीन दिन पूर्व वापी मेन बाजार से एक गेस्ट हाउस के बाहर खड़ी प्लैटी की मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल की।

•गिरफ्तार अभियुक्त:-

मनीष उर्फ ​​हीरालाल पुत्र कल्लू निर्मल निवास नंबर 27, वर्तमान में दमन सोमनाथ सुनील भाई की चाली के नीचे कमरा नंबर 16 में रहता है, ग्राम-काशीपुर डुबकी, पोस्ट-डेरवा थाना-बगराज उप-कुंडा जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश

• स्वामित्व वाली संपत्ति:-

(1) एक बजाज प्लेटिना एम.ए. क्रमांक जीजे-05-जीडी-4117 रु.15,000/-

(2) मोबाइल फ़ोन-1 रु.5000/-
 

वापी टाउन पोस्ट स्टा. जी.आर.नं.11200048240555/2024 ई.पी.सी.ओ. K.379 के अनुसार

• कामकाजी टीम:-

सदर प्रदर्शन एलसीबी. स्टाफ ए.एस.आई राकेशभाई रमणभाई तलपड़ा और ए.एच.को. महेंद्रभाई गुरजीभाई गमीत और पो.को. करमनभाई जयरामभाई देसाई और पो.को. राजूभाई जिनाभाई सोलंकी नाओ ने टीम वर्क से यह काम किया है।




Comments

Popular posts from this blog

रायगढ़ अग्निहोत्र आश्रम में 90 वर्षों से निरंतर चल रहे अग्नि ष्टोम के 91वें वर्ष में मंगल प्रवेश।

ब्राह्मण बड़ी संख्या में बीजेपी को वोट और सपोर्ट करेंगे

मुख्य आयुक्त श्री अतुलभाई दीक्षित 250 वर्ष पुरानी गोकुलनाथजी हवेली का दौरा किया।