JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन हो गया है।

JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन हो गया है।


75 साल की उम्र में शरद यादव ने अंतिम सांस ली।उनकी बेटी ने इस खबर की पुष्टि कर दी है।


उनकी बेटी ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. 75 साल की उम्र में शरद यादव ने अंतिम सांस ली।

इस वक्त की बड़ी खबर राजनीतिक गलियारे से आ रही है जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज राजनेता रहे शरद यादव का निधन हो गया है. शरद यादव के निधन की पुष्टि उनकी बेटी सुभाषिनी यादव ने भी की है।

सुभाषिनी शरद यादव ने अपने फेसबुक पेज पर सर्दी यादव के निधन की जानकारी देते हुए लिखा है कि पापा नहीं रहे. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. शरद यादव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके थे. उनकी गिनती देश के समाजवादी नेताओं के तौर पर होती थी।


नीतीश कुमार से हुए विवाद के बाद उन्होंने पार्टी का साथ छोड़ दिया था. वो बिहार की मधेपुरा सीट से कई बार सांसद रह चुके थे. शरद यादव के निधन पर कई राजनेताओं ने शोक प्रकट किया है।

बिहार की राजनीति में अपनी अलग पहचान रखने वाले शरद यादव का जाना सभी को शोक में डुबो गया है. उनकी समाजवाद वाली राजनीति ने उन्हें जनता के बीच लोकप्रिय बना दिया था. लेकिन अब उस महान नेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में उनका निधन हुआ है।

शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने ट्विटर पर अपने पिता की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि पापा नहीं रहे. इस महान नेता ने अपने कई दशक की राजनीति में काफी कुछ देखा है. बिहार में लालू राज के चश्मदीद रहे थे, जेडीयू को जमीन पर मजबूत किया था और कई अहम राजनीतिक घटनाओं में एक सक्रिय भूमिका निभाने वाले रहे।



Comments

Popular posts from this blog

रायगढ़ अग्निहोत्र आश्रम में 90 वर्षों से निरंतर चल रहे अग्नि ष्टोम के 91वें वर्ष में मंगल प्रवेश।

ब्राह्मण बड़ी संख्या में बीजेपी को वोट और सपोर्ट करेंगे

मुख्य आयुक्त श्री अतुलभाई दीक्षित 250 वर्ष पुरानी गोकुलनाथजी हवेली का दौरा किया।